जालौन : केशव मौर्य ने बोले -सपा-बसपा, कांग्रेस ने बुंदेलखंड को किया बर्बाद, भाजपा ने किया विकास
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य


जालौन : केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में मंगलवार को आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस ने बुंदेलखंड को बर्बाद किया है, जबकि भाजपा ने बुंदेलखंड को आबाद किया है। इस क्षेत्र में नित्य नये विकास के कीर्तिमान बन रहे हैं। वह उरई के टाउन हॉल मैदान में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।


उन्होंने केन्द्र सरकार की विगत नौ वर्षों में सरकार द्वारा संचालित लाभकारी योजनाओं को जनता के बीच रखा और लाभार्थियों को पीएम आवास की चाबी सौंपी। इस मौके पर समूह को डेढ़ करोड़ का चेक भी सौंपा। अपने 40 मिनट के संबोधन में उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और साथ ही कहा बुंदेलखंड के लोगों ने कमल खिलाया, अब बुंदेलखंड कमल की तरीके खिल रहा है।

वंदे मातरम और जय श्रीराम के उद्घोषण के साथ उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की और कहा कि आज बेहद पावन दिन है जो कि आज जगन्नाथ पुरी की यात्रा की शुरुआत हो रही है। इस दौरान उन्होंने जनता से एक बार फिर से अपील करते हुए कहा कि तीसरी बार भी जनता कमल का बटन दबाकर मोदी सरकार को बनाने का काम करें।

उप मुख्यमंत्री ने केशव प्रसाद मौर्य ने जनता का अभिवादन करते हुए उनसे लोकसभा की 80 सीटों पर जीत का आशीर्वाद मांगा। केंद्र सरकार के द्वारा संचालित जल जीवन मिशन योजना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पहले बुंदेलखंड बूंद-बूंद पानी के लिए तरसता था, लेकिन अब यहां के हर घर तक पानी पहुंचाने का काम सरकार ने किया है। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमलावर होते हुए कहा कि 2014 के पहले बुंदेलखंड की तस्वीर कुछ अलग थी, लेकिन केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद बुंदेलखंड की दिशा और दशा दोनों बदल गई है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में ..

सत्ता संग्राम के पांचवें चरण में बड़े चेहरों की परीक्षा होनी है। ...