मुस्लिम युवक गाया राम भजन, गदगद योगी आदित्यनाथ ने थपथपाई पीठ, वीडियो वायरल
सीएम योगी ने तालियां बजाते हुए बहुत सुंदर बोलते हुए दिव्यांग का अभिवादन किया और उनकी पीठ थपथपाते हुए उनका हौंसला बढ़ाया.


गोरखपुर : शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दिव्यांगजन रेनबो फेस्टिवल में पहुंचे थे. यहां उन्होंने योगीराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में राजकीय दृष्टिबाधित बालक इंटर कॉलेज की ओर से आयोजित दिव्यांगजन रेनबो फेस्टिवल का उद्घाटन किया. इस दौरान एक ऐसी घटना घटी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

CM योगी ने कार्यक्रम के दौरान दिव्यांगजनों के उत्पादों की प्रदर्शनी का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एक मुस्लिम दिव्यांग द्वारा लगाए स्टॉल पर मुख्यमंत्री पहुंचे. वहां खड़े एक दिव्यांग ने मुख्यमंत्री से दो लाइन सुनाने की अनुरोध किया. इसके बाद उन्होंने हंसकर सुनाने की सहमति दी. इसके बाद जो हुआ वह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो करीब 44 सेकंड का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांग मुस्लिम युवक ने पहले गुरू ब्रह्मा गुरू विष्णु, गुरु देवो महेश्वरा गुरु साक्षात परब्रह्म, तस्मै श्री गुरुवे नम: पूजा मूल मंत्र को सुनाया. इसके बाद उन्होंने राम सिया राम भजन के बोल भी मुख्यमंत्री को सुनाए. बोल सुनते ही सीएम योगी ने तालियां बजाते हुए बहुत सुंदर बोलते हुए दिव्यांग का अभिवादन किया और उनकी पीठ थपथपाते हुए उनका हौंसला बढ़ाया.

इस दौरान सीएम योगी के साथ गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी मौजूद थे. मुस्लिम युवक से राम भजन के बोल सुनते ही एम योगी और पीछे खड़े सांसद रवि किशन मुस्कुराने लगे. फिर उन्होंने पूछा कहां से हैं ये. फिर उन्होंने युवक की तारीफ करते हुए कहा बहुत सुंदर-बहुत सुंदर. मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर दिव्यांगजन को ट्राइसाइकिल और सहायक उपकरणों का वितरण भी किया. 100 दिव्यांगजन को ट्राइसाइकिल, 30 को मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल प्रदान की गई.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......