मुरादाबाद में राहुल और प्रियंका गांधी शुरू, सड़कों पर टूट पड़ा हुजूम, सपा कार्यकर्ता भी हुए शामिल
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी


मुरादाबाद : कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का दूसरा चरण मुरादाबाद से फिर शुरू हो गया है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी नेता प्रियंका गांधी खुली जीप में सवार होकर निकले. इस दौरान लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने दोनों नेताओं का स्वागत फूल बरसाकर किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी हाथों में पार्टी का झंडा लेकर राहुल गांधी के साथ चलते हुए नजर आए.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भीड़ होने के कारण एंबुलेंस जाम में फंस गई. दरअसल, राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ जनता को संबोधित कर रहे थे, जिसके चलते सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस निकलवाने में पसीने छूट गए. कोतवाली कटघर इलाक़े के संभल चौराहे पर जाम लग गया.

प्रियंका गांधी इस यात्रा में अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा और फतेहपुर सीकरी तक इस राहुल गांधी का साथ देंगी. वहीं रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस यात्रा में शामिल होंगे. आगरा के बाद यह यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. 26 मार्च तक यात्रा में विराम होगा ताकि राहुल गांधी 27 और 28 फरवरी को इंग्लैंड के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दो विशेष व्याख्यान दे सकें और नई दिल्ली में होने वाली पार्टी की कुछ अहम बैठकों में शामिल हो सकें.

इसके बाद 2 मार्च को दोपहर दो बजे धौलपुर से एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू होगी. यह यात्रा मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, शाजापुर और उज्जैन सहित मध्य प्रदेश के अन्य जिलों से गुजरेगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें