अखिलेश यादव से हॉट टॉक फिर भी पल्लवी पटेल ने राज्यसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार के लिए किया वोट
पल्लवी पटेल और अखिलेश यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच राज्यसभा चुनाव में वोट को लेकर कहासुनी हो गयी है. सूत्रों के मुताबिक- पल्लवी पटेल और अखिलेश यादव के बीच फोन पर राज्यसभा चुनाव में वोट देने के मुद्दे पर बहस हो गयी है. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने बहस के दौरान पल्लवी पटेल से साफ-साफ कह दिया कि आपका वोट नहीं चाहिए.

मीडिया से बातचीत में पल्लवी पटेल ने कहा, ” मेरे वजूद में धोखा नहीं है, मैं धोखा और गद्दारी नहीं कर सकती. मैंने PDA को वोट किया है. मैंने खुलकर और दिखा कर रामजीलाल सुमन को वोट किया है. PDA में थी, हूं और भविष्य में भी रहूंगी. PDA मेरी आत्मा और जान है इसकी लड़ाई लड़ती रहूंगी.” अखिलेश यादव से फोन पर हॉट टॉक पर पल्लवी पटेल ने कहा, ” मैं झगड़ कर के ही हक लेती हूं. मेरा उन पर हक है. मैं उनसे झगड़ कर बात कर सकती हूं.”

वहीं यूपी में मची सियासी उथल-पुथल को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि BJP चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. किसी की अंतरआत्मा के बारे में मुझे नहीं पता, जो डर गए वो उधर चले गए, जिन्होंने पार्टी के खिलाफ वोट किया वह कद्दावर कहे जाते थे लेकिन कद्दावर निकले नहीं. जिन लोगों ने पार्टी से धोखा किया उन पर कार्रवाई की जाएगी. अब यह चुनाव हो गया लोकसभा चुनावों की तैयारी करनी है.

जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव के साथ कहासुनी के बाद भी डॉ संग्राम सिंह (सहायक एजेंट राज्यसभा चुनाव ) पल्लवी पटेल को अपने साथ लेकर गए और वोट कास्ट करवाया. बता दें, राज्यसभा चुनाव में प्रत्‍याशी चयन से नाराज अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल और यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव के बीच लगातार वार-पलटवार का दौर जारी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें