यूपी : अमरोहा में प्रेग्नेंट महिला की कई टुकड़ों में मिला शव
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश टुकड़ों में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. लाश को देखकर लग रहा है कि महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. हत्यारे ने उसकी लाश के टुकड़े करके प्लास्टिक के थैलों में पैक करने बाद जंगल में फेंक दिया. महिला के सिर, हाथ, पैर को शरीर से अलग कर दिया गया है. मृतका की उम्र करीब 28-30 साल बताई जा रही है.

दरअसल, बीते दिन (27 फरवरी) अमरोहा के नौगांवा सादात थाना इलाके में एक प्रेग्नेंट महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली. इस लाश को दो बड़े थैलों में भरकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका गया था. एक थैले में सिर और कमर तक के हिस्से भरे हुए थे, जबकि दूसरे में कमर के नीचे का हिस्सा था. पूरी बॉडी को करीब दर्जन भर टुकड़ों में काटा गया था, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई.

मृतका की अभी पहचान नहीं हो सकी है. लाश के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है. फोटो के आधार पर शिनाख्त करवाई जा रही है. इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि एक महिला का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. सुबह ग्रामीण जब घरों से निकले तो उन्हें थैले में संदिग्ध चीज दिखाई दी थी. जिसपर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो थैले को खोला गया. उसमें महिला की टुकड़ों में लाश मिली. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल, शव को कब्जे में लिया गया है, एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.

महिला की निर्मम हत्या देखकर लोगों के होश उड़ गए. पुलिस भी हैरान रह गई. अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद यहां जंगल में फेंका गया है. महिला को किसी धारदार हथियार से काटा गया और शव के कई टुकड़े किए गए. फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें