यूपी : पति ने पत्नी और बेटी की सिलबट्टे से कूचकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना वाली जगह जुटी पुलिस


देवरिया :  उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बीती रात पत्नी और 12 वर्षीय बेटी की सिलबट्टे से कूचकर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर  पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लुधियाना में नौकरी करता था लेकिन पिछले सात-आठ महीनों से घर पर ही रह रहा था. जिससे आये दिन घर में झगड़ा होता था.


जब वह गुरुवार की रात को घर पहुंचा तो पत्नी ने फिर से विवाद शुरू कर दिया. जिसके चलते आरोपी ने सिलबट्टे से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. बीच-बचाव में मासूम बेटी आई तो उसे भी मार दिया. एसपी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी के तीनों बेटों को उसकी बुआ के घर पर भेज दिया गया है.

दरअसल, थाना मईल क्षेत्र के ग्राम बिसौली माफ़ी निवासी बबलू प्रसाद ने 13 साल पहले अपने से 6 साल बड़ी युवती दुर्गा से लव मैरिज की थी. शादी के बाद दंपति के एक बेटी व तीन बेटे हुए. बबलू अपने पिता के साथ लुधियाना में नौकरी करता था. लेकिन बबलू पिछले सात-आठ महीनों से अपने गांव पर ही रह रहा था और कोई काम-धंधा नही करता था. जिसकी वजह से आये दिन घर में कलह होती थी.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें