सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू
सारा तेंदुलकर (File Photo)


सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा जोरों पर है. रिपोर्ट्स के अनुसार 24 साल की सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है. सारा को एक्टिंग में काफी रुचि है और वह इसके गुर भी सीख रही हैं. सारा ग्लैमर वर्ल्ड में नाम कमाना चाहती हैं.

बता दें कि सारा पेशे से प्रोफेशनल मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सारा कब और किस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. कुछ समय पहले भी सारा की बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें सामने आईं थी. कहा जा रहा था कि सारा अभिनेता शाहिद कपूर के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन बाद में उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने इन ख़बरों को ख़ारिज कर दिया था. 

वहीं अब एक बार फिर से सारा की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें जोरों शोरो से चलने लगे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि लाइमलाइट से दूर रहने वाली सारा जब अभिनय जगत में कदम रखेंगी तो अपनी एक्टिंग स्किल लोगों को अचंभे में डाल सकती हैं. हालांकि,यह तो वक्त ही बताएगा कि इस खबर में कितना सच है और कितना झूठ.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......