करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा


प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस समय अपनी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैग। मलाइका अरोड़ा ने बीते दिन फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। 



उन्होंने ब्रालेट के साथ ओवरसाइज कोट पहना था और नीचे ग्रीन कलर के शॉर्ट के साथ इसे मैच किया था। लेकिन कुछ लोगों को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है। सोशल मीडिया पर जैसे हीपार्टी से मलाइका की तस्वीरें सामने आईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने उनके ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास कहा तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें पोपट कह रहे हैं।


फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा अकसर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।




(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......