डबल इंजन की सरकार में बढ़ गया भ्रष्टाचार : अखिलेश यादव
जनसभा को संबोधित करते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव


हाथरस :समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाथरस में सिकंदराराऊ के क्रीड़ा मैदान में चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वह इतना बड़ा झूठ बोलता है। भाजपा के नेता आज प्रदेश में माफिया और गुंडाराज खत्म होने की बात कहते हैं लेकिन यह सरासर गलत है। हाथरस की घटना इसका उदाहरण है। यदि आसपास अच्छे इलाज की व्यवस्था होती तो उस बहन की जान बच सकती थी। इतना ही नहीं उसके शव का परिजनों की मर्जी के खिलाफ मध्य रात्रि में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी तरह गोरखपुर में पुलिस ने एक कारोबारी की हत्या कर दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सांड लगातार लोगों की जान ले रहे हैं ।

कहा कि यदि प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो जिन लोगों की मौत आवारा गोवंश की वजह से हुई है उनके आश्रितों को आर्थिक मदद दी जाएगी। उन्होंने दो दिन पहले हाथरस में आवारा गोवंश की वजह से किसान की मौत का भी जिक्र किया।

पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि यदि सपा की सरकार बनी तो किसान आंदोलन में मृत किसानों के परिजनों की भी आर्थिक मदद की जाएगी और उन्हें 25-25 लाख रुपए दिए जाएंगे। लखीमपुर में किसानों को कुचलने वाली घटना को लेकर भी पूर्व सीएम ने प्रदेश सरकार को घेरा। पूर्व मुख्यमंत्री ने जिले की सभी विधानसभा सीटों पर सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में हाथरस के कारोबार का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार आई तो हाथरस के ही कारोबार को और बढ़ावा दिया जाएगा और ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि यहां की हींग की विदेशों में सप्लाई हो सके।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली ..

जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह का बीएसपी से टिकट कटने के बाद ... ...

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ... ...