बाराबंकी  : दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, कमरे से मिलीं डिप्रेशन की दवाइयां और पर्चे
दरोगा वेद प्रकाश यादव (File Photo)


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दरोगा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी मुताबिक दरोगा ने नौकरी को लेकर तनाव में रहता था इसलिए उसने यह कदम उठाया है. दरोगा वेद प्रकाश यादव फतेहपुर कोतवाली में तैनात थे. 

बताया जा रहा है कि, का परिवार लखनऊ में रहता था और वेद प्रकाश फतेहपुर में रहकर ड्यूटी करते थे. दरोगा के बारे में कहा जा रहा है वह काफी समय से परेशान चल रहे थे और वह किसी से बात भी नहीं कर रहे थे.

साथी पुलिस के मुताबिक, ड्यूटी खत्म करके वेद प्रकाश यादव अपने रूम पर गए थे, जिसके बाद रात 12 बजे से 1 बजे के बीच में उन्होंने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की उनकी मौत की खबर दे दी गई है.  

मानसिक तनाव से जूझ रहे थे दारोगा
एडिशनल एसपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि उनके कमरे से मानसिक तनाव को दूर करने की दवा और डॉक्टर के कई पर्चे  मिले हैं. जिसे देखकर लगता है कि वह मानसिक तनाव से जूझ रहे थे. जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...