यूपी : नामांकन करने पहुंचे सपा उम्मीदवार के कपड़े फाड़े, मूक दर्शक बनी रही पुलिस
सपा उम्मीदवार हरीश यादव


फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश में  विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन करने का आज अंतिम दिन है ऐसे में सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपना-अपना नामांकन करने पहुंच रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर है कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन करने आये सपा उम्मीदवार के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कपड़े फाड़ दिए. उनके साथ आये समर्थकों की जमकर पिटाई कर दी. 

जानकारी के मुताबिक हालात बिगड़ते देख सपा कार्यकर्ता टोपी व जूते छोड़ कर भाग गए. कलेक्ट्रेट गेट पर सपा कार्यकर्ताओं को भाजयुमो कार्यकर्ता पीटते रहे. पुलिस मूकदर्शक बनी रही. उसने मामला शांत कराने का भी प्रयास नहीं किया.

विधान परिषद चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन था. सपा उम्मीदवार हरीश यादव अपने समर्थकों के साथ जैसे ही कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचे उसी समय उनके समर्थकों और भाजयुमो कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया. कलेक्ट्रेट गेट पर मौजूद पुलिस के सामने भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सपा समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

बता दे कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त भी विधान परिषद के भाजपा से उम्मीदवार हैं. और वह भी अपना पर्चा भरने कलेक्ट्रेट आये थे. प्रांशु दत्त की मौजूदगी देख पुलिस मूकदर्शक बन गई. भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सपाइयों को जमकर पीटा. उन्होंने सपा उम्मीदवार के कपड़े फाड़ दिए.  पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सपा उम्मीदवार हरीश यादव को नामांकन कक्ष तक भेजा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...