शादी का झांसा दे युवती के यौन शोषण करने मामले में डिप्टी एसपी नवनीत नायक बर्खास्त
डिप्टी एसपी नवनीत नायक


प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के डिप्टी एसपी रहे नवनीत नायक को राज्य शासन ने बर्खास्त कर दिया है. डिप्टी एसपी पर एक महिला ने शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के बाद पुलिस सेवा से बर्खास्त करने का आदेश दिया है. ये मामला तीन साल पहले का बताया जा रहा है.

बता दें कि,  पीड़ित महिला द्वारा डिप्टी एसपी के खिलाफ रेप का मुकदमा थाने में पहले से दर्ज है. जिसके बाद अब उन पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है. आने वाले दिनों में डिप्टी एसपी नवनीत नायक की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.

फेसबुक पर दोस्ती और फिर लव, सेक्स और धोखा
महिला के साथ लव, सेक्स और धोखा देने के मामले में डिप्टी एसपी नवनीत नायक पुलिस सेवा से बर्खास्त किया जाएगा. नवनीत की प्रेम कहानी साल 2019 में जुलाई महीने से प्रतापगढ़ जिले से शुरू हुई थी. जिसके बाद ये काफी समय तक चली.

बताया जा रहा है कि,  सीओ नवनीत नायक का सोशल मीडिया के जरिये एक महिला से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ दिन बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया. प्रेमिका अपने प्रेमी सीओ नवनीत नायक से मिलने के लिए मध्य प्रदेश के छतरपुर से प्रतापगढ़ पहुंच गई. कई बार दोनों होटल में भी देखे गए हैं.

महिला का आरोप है कि जब शादी करने का दबाव बनाया तो सीओ ने ब्लैकमेल करने के फर्जी केस में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दे दी. शासन के दखल के बाद जुलाई 2021 में नवनीत पर प्रतापगढ़ के पट्टी थाने में एफआईआर दर्ज हुई और तब शाहजहांपुर में सीओ रहे नवनीत को निलंबित कर दिया गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...