मायावती का बड़ा ऐलान, कहा-नए मीडिया सेल के गठन होने तक अब कोई प्रवक्ता नहीं
बसपा सुप्रीमो मायावती


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने कहा कि नए मीडिया सेल के गठन होने तक अब कोई पार्टी का प्रवक्ता नहीं है.‘ लोकसभा और उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से पहले मायावती का ये फैसला हैरान और चौंकाने वाला है.

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है. इस परिस्थिति में नए मीडिया सेल का गठन होने तक अब कोई पार्टी का प्रवक्ता नहीं है. अतः श्री धर्मवीर चौधरी सहित पार्टी के जो भी लोग मीडिया में अगर अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी, पार्टी का अधिकृत वक्तव्य नहीं.‘



बता दें कि मायावती के अचानक इस फैसले के बाद तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि उनके इस बयान के पीछे बीएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मवीर चौधरी का एक हालिया ट्वीट है. चौधरी ने हाल ही में माफिया अतीक अहमद के परिवार का बचाव करते हुए सीबीआई जांच की मांग को लेकर किया ट्वीट किया था.

उन्होंने ट्वीट कर कि उमेश पाल हत्याकांड में बीएसपी नेता शाइस्ता परवीन सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं तो सरकार को न्याय हित में सीबीआई जांच करानी चाहिए. इससे सरकार भाग रही है. उनके इस बयान के बाद बीएसपी को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे.  
(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...