लखनऊ :  गोल्फ सिटी में लिव-इन पार्टनर ने युवती के सीने और सिर में मारी गोली,  मौत
आरोपी ऋषभ (File Photo)


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोल्फ सिटी में हत्या का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक युवती को उसके साथ रह रहे लिव-इन पार्टनर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. आरोपी का नाम ऋषभ भदौरिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. 

बता दें कि महिला तलाकशुदा थी और वह काफी  समय से उसके सतह लिव इन रिलेशन में रही थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल में जुट गई है. तलाकशुदा युवती का नाम रिया था जो पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में रहती थी. यहीं पर ऋषभ ने किसी बात को लेकर रिया को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.  

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बने पैराडाइज अपार्टमेंट के सी ब्लॉक में ऋषभ सिंह भदौरिया और रिया गुप्ता नाम की युवती साथ-साथ रहते थे. रिया गोमतीनगर की रहने वाली थी, जबकि ऋषभ सिंह भदौरिया कृष्णानगर का रहने वाला था. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.  

खबर है कि हत्या से पहले रिया और ऋषभ के बीच किसी बात को लेकर विवाद उपजा था, बात इतनी बढ़ गई कि ऋषभ ने रिया की गोली मार दी. जिससे रिया की मौके पर मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद ऋषभ ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी ने रिया के सीने सिर में गोली मारी है. हत्या क्योंकि गई इससे पर्दा उठना अभी बाकी है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...