यूपी : देर रात महिला के कमरे में घुसा दरोगा, सास ने बनाया वीडियो, लगाए गंभीर आरोप
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक बुजुर्ग महिला ने दरोगा पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि दरोगा जबरन उसके घर में घुसकर तलाशी ले रहा था, इस पर बुजुर्ग महिला ने दरोगा का वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो दरोगा उसे धमकी देने लगा. धमकी देने के बाद दरोगा मौके से फरार हो गया.

मामला सदर कोतवाली अंतर्गत गांधीनगर का है. जहां 15 अगस्त की रात नई बस्ती चौकी इंचार्ज नवाब सिंह देर रात करीब एक बजे एक महिला के कमरे में घुस गए. इसकी भनक महिला की सास को लगी. इसपर सास ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगी. यह देख चौकी इंचार्ज ने अपने दो सिपाहियों को मौके पर बुला लिया.

'वर्दी की धौंस दिखाकर दी धमकी'
साथी सिपाहियों के पहुंचने के दरोगा ने कमरे का दरवाजा खुलवाया. इसके बाद महिला के परिजनों को जांच के लिए थाने आने को कहा. इसके बाद दरोगा धमकी देते हुए फरार हो गया. वहीं, अन्य दो पुलिसकर्मी महिला और उसके परिजनों का वीडियो बनाने लगे और जांच की बात कहने लगे.

दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग'
मामले में महिला की सास पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची जहां उसने मोबाइल में कैद नई बस्ती चौकी इंचार्ज नवाब सिंह का वीडियो एसपी साहब को दिखाया और कार्रवाई की मांग की. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच सीओ सदर को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...