युवक के प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट में घुसा सांप! अस्पताल के डॉक्टर हुए हैरान,  लेकिन जांच में...मिला कुछ
अस्पताल में भर्ती युवक


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नशेड़ी की अजीबो गरीब हरकत से मेडिकल कालेज के डॉक्टर परेशान हो गए हैं. दरअसल, सोमवार को इमरजेंसी में एक मरीज पहुंचा था. मरीज ने डॉक्टरों को बताया कि शौच करते समय सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट में काटा और फिर उसी रास्ते पेट के अंदर घुस गया.

युवक की ये बात सुनकर डॉक्टर हैरानी में पड़ गए और शोरगुल होता देख उसे भर्ती कर लिया. अगले दिन उसकी जांच कराई गई. लेकिन रिपोर्ट में ऐसा कुछ भी नहीं निकला जैसा कि युवक बता रहा था. ठीक उसके अगले दिन परिजन उसे दूसरी जगह जांच कराने के बहाने डिस्चार्ज करा ले गए.
   
दरअसल, सोमवार रात 8:15 बजे देहात कोतवाली के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र (25 साल) को लेकर परिजन हरदोई के मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी पहुंचे और बताया कि युवक खुले में शौच करने के लिए गया था. जहां शौच के दौरान उसको सांप ने काट लिया और फिर वह प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट के अंदर घुस गया.

इसके बाद कराह रहे युवक ने भी डॉक्टरों को यही बात बताई. इस बीच युवक के पेट में दर्द उठा था. डॉक्टरों ने युवक और उसके परिजनों की बात को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई, लेकिन कहीं कुछ नहीं निकला. फिलहाल डॉक्टरों ने युवक की भर्ती कर उसे दर्द निवारक दवा दी.

इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर शेर सिंह के मुताबिक, देखने में युवक सूखे नशे का आदी लग रहा और उसी नशे में कभी कभी पेट में दर्द होने लगता है. नशे में वह इसी तरह की बातें कर रहा था और यही बातें उसने अपने परिवार के लोगों को बताईं. इसी डर से परेशान होकर परिजन उसे अस्पताल ले आए. अगले दिन सुबह उसका सीटी स्कैन कराया गया जो कि नॉर्मल था.

 (देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें