हवाई यात्रियों के लिए खुश खबरी है, अब तारिख बदलने पर नही कटेगा पैसा
कॉन्सेप्ट फोटो


आप भी अगर बहुत ज़्यादा हवाई यात्रा करते है तो आप के लिए एक खुशखबरी है, हालांकि ये खुशखबरी केवल spicejet से सफर करने वाले ग्राहकों के लिए ही है। सस्ते हवाई यात्रा के लिए मशहूर, spicejet एयरलाइन्स अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त खबर या कहे तो आफर ले कर आये है, और ये आफर सिर्फ डोमेस्टिक यानी देश के भीतर ही सफर करने वालों के लिए ही है।

अक्सर आप जब भी हवाई यात्रा करते होंगे, तो कभी किसी काम के कारण आप को अपनी यात्रा कैंसिल या शिफ्ट करनी पड़ती होगी, और इस वजह से एयरलाइन्स कंपनियां आप से ठीक ठाक रकम काट लेती होंगी, चेंज फ़ी के नाम पर, पर अब आप की ये टेंशन भी खत्म होने वाली है, क्योंकि spicejet अपने यात्रियों से अब तारीख बदलने पर किसी भी तरह की रकम नही वसूलेगा, जिसकी Zero change fee नाम से ये आफर launch किया है। 


आफर कब तक है, और क्या क्या लाभ मिल रहा है।

अगर आप ने 27 मार्च से 4 अप्रैल के बीच इन यात्रा का टिकट बुक किया है, जो कि 30 जून तक का सफर का दिन तय है, तो आप अगर इस बीच अपनी तारीख आगे बढ़ाते है, या पीछे करते है, तो आप का एक रुपय भी नही कटेगा, लेकिन हां उस हवाई यात्रा के टिकट के दाम में जो भी बदलाव आएगा, उस दाम को यात्री को चुकाना ही पड़ेगा। और इसी के साथ इस बीच आप अपनी पसंद की सीट भी ले सकते है, और यहां तक कि अपनी सीट को upgrade भी कर सकते है, और उसका दाम भी अलग से देना पड़ेगा। और साथ ही साथ फ्लाइट में मिलने वाले खाने पर भी अच्छे आफर और छूट का लाभ मिल रहा है जिसकी पूरी जानकारी आप spicejet के वेबसाइट से पता कर सकते है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें