इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Tesla देगी 10,000 लोगों को जॉब, डिग्री की नहीं है जरूरत 
Tesla CEO एलन मस्क


नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Tesla ने 10,000 लोगों को जॉब देने के लिए Vacancy निकाली है. ये Vacancy टेक्सस के ऑस्टिन की Gigafactory में निकली हैं. इस कंपनी में कार्य करने लिए 2022 तक 10,000 लोगों की भर्ती की जानी हैं. इसकी जानकारी खुद Tesla और SpaceX के CEO एलन मस्क ने ट्वीटर के जरिए साझा की है.

बिना डिग्री Tesla में जॉब का मौका 
Tesla द्वारा निकाली गई इस Vacancy की खासियत ये है कि इसमें आपको डिग्री की जरूरत नहीं है. इस भर्ती में शमिल होने के लिए हाईस्कूल पास करने के तुरंत बाद अप्लाई कर सकते हैं. ग्रेजुएट पास छात्र भी इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं.  एलन मस्क ने ट्वीट कर ये पूरी जानकारी शेयर की. गौरतलब है कि Elon Musk कॉलेज की पढ़ाई को बिल्कुल तरजीह नहीं देते हैं. उनका मानना है कि कॉलेज में कभी कुछ नया नहीं पढ़ाया जाता है.

Elon Musk ने किया Tweet
मस्क ने अपने ट्वीट में नए इस जॉब के फायदे भी गिनाए हैं. उन्होंने लिखा कि जॉब साइट एयरपोर्ट से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है, शहर से 15 मिनट और कोलोराडो नदी के राइट साइड है. रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी उन छात्रों की भर्ती करने के बारे में भी सोच रही है जो अपनी एजुकेशन जारी रखते हुए Tesla में कैरियर शुरू करना चाहते हैं.




(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें