कोरोना काल में सिर्फ 9 रुपये में मिल रहा सिलेंडर, आज ही खरीदें
कॉन्सेप्ट फोटो


रिपोर्ट : वैभव तिवारी , लखनऊ

नई दिल्ली : तेल की कंपनियों ने रसोई गैस के दाम इस महीने की पहली तारीख से घटा दिए है, दाम की इस कमी में बस 10 रुपय की कमी ही हुई है, जिससे राहत की बात तो कही जा रही है, पर ये दाम भी कुछ खास कम नही लगते। हालांकि बिना सब्सिडी के मिलने वाला 14 किलो वाला सिलेंडर की कीमत वही की वही है, 809 रुपये। लेकिन आप के पास 809 वाला LPG गैस सिलेंडर सिर्फ ₹9 में भी मिल सकता है। 

9 में 809 का सिलेंडर

आप को बता दें कि ये आफर कोई सरकार की तरफ से नही आया है, बल्कि E पेमेंट कंपनी Paytm अपने ग्राहकों के लिए कैशबैक का आफर लाया है, जिसके तहत अगर आप दिए गए आफर के अंदर, ये बुकिंग करते है तो आप को paytm 800 तक का कैशबैक देगा।



Paytm पर कैसे उठाएं ये फायदा

अगर आप को paytm से मिलने वाले इस आफर का फायदा उठाना है, तो 30 अप्रैल या उससे पहले तक आप को ये कर लेना होगा, लेकिन आप को बता दें कि ये आफर सिर्फ उन्ही लोगों को मिल रहा है, जो पहली बार paytm से गैस सिलेंडर बुक करने वाले है। आप को बता दें कि इस पर पेमेंट के बाद आप को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसको 7 दिनों के अंदर अंदर रिडीम करना होगा, उसके बाद ये वैलिड नही माना जायेगा। और एक और बात इसमे मिनिमम पेमेंट ₹500 तक का होना चाहिए।

कैसे करें बुकिंग paytm से

आप को बस अपने paytm app को खोलना है, उसमे होम पेज पर जा कर, रिचार्ज बिल्स वाले ऑप्शन पर जाना है, जिसमे आप को बुक a सिलेंडर वाले ऑप्शन पर क्लिक कर के बुक करना है, और प्रोमो कोड में FIRST LPG वाला कोड डालना है, बस हो गया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक बिज़नेस की खबरें