विश्व महिला दिवस : Hero Motocorp दे रहा 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर स्कूटर घर ले जाने का मौका 
सांकेतिक तस्वीर


हीरो मोटोकॉर्प विश्व महिला दिवस के खास मौके पर कोई 2-व्हीलर या स्कूटी खरीदने पर  शानदार ऑफर लेकर आया है.ये ऑफर सिर्फ महिलाओं के नाम पर गाड़ी खरीदने पर मिलेगा.  बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर नयी गाड़ी भी आपको दे रही है. यानी एक रुपए के डाउनपेमेंट पर आपको आसानी से गाड़ी मिल जाएगी.

स्कूटर पर 6000 रुपये तक का बेनिफिट्स 
हीरो मोटोकॉर्प की ओर से कहा गया है कि अगर कोई महिला अपने नाम से कंपनी का कोई भी स्कूटर खरीदती है, तो उसे 6000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जायेगा. वहीं, कंपनी के कई डीलर्स महिला दिवस के मौके पर अपनी तरफ से अतिरिक्त डिस्काउंट और दूसरे बेनिफिट्स भी ऑफर कर रहे हैं.

Hero के स्कूटर्स पर क्या-क्या बेनिफिट्स
ऑफर के तहत Hero MotoCrop की प्लेजर प्लस, माइस्ट्रो एज 110, माइस्ट्रो एज 125 और डेस्टिनी 125 खरीदने पर महिलाओं को 4,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है. इसके साथ ही, महिलाएं 2 हजार रुपये तक का लॉयल्टी या एक्सचेंज बोनस का लाभ भी उठा सकती हैं.

1 रुपये में  घर ले जाएं स्कूटर
महिला दिवस के मौके पर कंपनी के कुछ डीलर बोनस के साथ-साथ 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर स्कूटर घर ले जाने की सुविधा दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hero Pleasure Plus स्कूटर की कीमत 62,220 रुपये से शुरू होती है. वहीं, Hero Maestro Edge 110 की कीमत 66,820 रुपये, Hero Maestro Edge 125 की कीमत 73,450 रुपये और Hero Destini 125 की कीमत 70,400 रुपये से शुरू होती है.

ऑफर का लाभ 11 मार्च तक 
Hero MotoCorp के इस स्पेशल ऑफर का बेनिफिट महिलाएं 11 मार्च तक ही उठा सकती हैं. हीरो मोटाकॉर्प ने यह ऑफर चुनिंदा शहरों में ही उतारा है. ऐसे में जरूरी है कि आप अपने निकट के हीरो मोटोकॉर्प डीलर से इस बारे में पहले से सावधानीपूर्वक जानकारी कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें