खिलाड़ियों की चोट से जुझ रही आरसीबी RCB ने शुक्रवार को दो और नए खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल
फाइल फोटो


खिलाड़ियों की चोट से जुझ रही आरसीबी (RCB) ने शुक्रवार को दो नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल (75 लाख रुपये) और कर्नाटक के तेज गेंदबाज वैशाक विजय कुमार (20 लाख रुपये) को शामिल किया है। रीस टॉपले और रजत पाटीदार की जगह इन दोनों से अनुबंध किया गया है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी को गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 81 रन से हराया।

गौरतलब हो कि रीस टॉपले और रजत पाटीदार क्रमशः कंधे और एड़ी की चोट के चलते आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। पार्नेल ने आईपीएल में पुणे वारियर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए 26 मैच खेले हैं। पार्नेल ने आखिरी मैच 2014 में खेला था।

SA20 में की थी घातक गेंदबाजी

बाद में उन्हें ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल के टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में भी नामित किया गया था। पार्नेल ने SA20 के उद्घाटन सत्र में प्रिटोरिया कैपिटल के लिए खेला। उन्होंने 9 मैचों में 7.85 की इकॉनोमी से 10 विकेट लिए।

कर्नाटक के लिए खेलते हैं वैशाक विजय कुमार

दूसरी ओर, 26 वर्षीय वैशाक ने पहले आईपीएल में भाग नहीं लिया है, लेकिन घरेलू सत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली के 8 टी20 मैचों में 6.31 की इकॉनमी से 10 विकेट लिए। इसके बाद वह रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में कर्नाटक के संयुक्त रूप से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, उनके 8 मैचों में 24.58 की औसत से 31 विकेट थे।

अधिक बिज़नेस की खबरें