<
बुधवार 27 दिसम्बर का राशिफल : मीन राशि वालों के रिश्तों में होगा सुधार
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज, बड़ों के आशीर्वाद से आय के नए स्रोत खुलेंगे, बैंक बैलेंस बढ़ेगा। अपने घर के नवीनीकरण की योजना बनाएं। बड़ा ऑर्डर पारिवारिक व्यवसाय को कई गुना बढ़ा सकता है। अनुबंध पर हस्ताक्षर करते समय धैर्य रखें। कुछ व्यापारिक गतिविधियाँ, विलंबित परियोजनाएँ फिर से शुरू होंगी।

वृषभ राशिफल
आज का दिन आपके लिए अच्छी जीवन शक्ति, स्वास्थ्य और कार्य के साथ अच्छा है। परिवार में विवादों को रोकने और सौहार्द बनाए रखने के लिए बेकार विषयों पर बहस करने से बचें। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। लव बर्ड्स को बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

मिथुन राशिफल
आज आपकी जीवन शक्ति धीमी हो सकती है, जिससे पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं वापस आ सकती हैं। साहसिक पर्यटन, हड़बड़ी में गाड़ी चलाने और मुकदमेबाजी से बचें। अदालत से बाहर समझौता करने पर विचार करें. आने वाले दिनों में विदेश यात्रा की योजना बनाएं।

कर्क राशिफल
आज आपके पिछले निवेशों से मुनाफ़ा हो सकता है, जो घाटे को फ़ायदे में बदल देगा। नए विचार आपके व्यवसाय को बढ़ावा दे सकते हैं और सफलता आसानी से मिल सकती है। आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है, जो आपको सफलता की ओर ले जा सकता है। प्रेमी जोड़े विवाह संबंधी निर्णय ले सकते हैं और जोड़े को बच्चों के बारे में अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशिफल
आज परिवार और जीवनसाथी के सहयोग से घरेलू सौहार्द बढ़ेगा। काम की व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आप पारिवारिक समारोहों के लिए समय निकाल लेंगे। आपकी व्यावसायिक स्थिति मजबूत होगी और सरकार से संबंधित परियोजनाएं शुरू हो सकती हैं।

कन्या राशिफल
आपकी आध्यात्मिक शक्ति आज आपको प्रसन्न कर सकती है और आपकी सोच अधिक सकारात्मक हो सकती है। आपका झुकाव आध्यात्म की ओर हो सकता है और आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने या गुप्त विज्ञान में रुचि लेने की योजना बना सकते हैं। आप अपने स्वभाव में दोषहीनता भी देख सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि अपने विचार अपने पास रखें और उन पर केवल उन लोगों के साथ चर्चा करें जो आपकी आवृत्ति को समझते हैं।

तुला राशिफल
आज आप घबराहट और अधीरता महसूस कर सकते हैं। आप शांति की तलाश में जादू-टोना की ओर आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन सलाह दी जाती है कि आगे बढ़ने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। आप किसी विषय पर गहन ज्ञान भी प्राप्त कर सकते हैं या अपने शोध पर अच्छा ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल
आज आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में है, जो आपके पेशेवर और घरेलू जीवन में सकारात्मक गति लाएगा। अपने निवेश में लाभ और दोस्तों और रिश्तेदारों से आपकी मदद के प्रतिदान की उम्मीद करें। आपकी मेहनत सफलता के साथ रंग ला सकती है।

धनु राशिफल
आज आपके बच्चे स्वस्थ हैं और आप उनके भविष्य के निवेश की योजना बना सकते हैं। आप अपनी नौकरी के प्रति अधिक वफादार होने की संभावना रखते हैं, और नौकरी चाहने वालों को एक संदर्भ के साथ एक अच्छी नौकरी मिल सकती है। आप अपने छिपे हुए शत्रुओं को पहचानने और आशीर्वाद से उनका मुकाबला करने में सक्षम हो सकते हैं।

मकर राशिफल
आज आपको नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी चाहने वाले कड़ी मेहनत के साथ प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। एकल लोगों की अपने जीवनसाथी से सगाई हो सकती है, और जोड़ों को बच्चे के जन्म के बारे में अच्छी खबर मिल सकती है।

कुंभ राशिफल
आज आप कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं, लेकिन सलाह है कि प्रवास से जुड़े फैसले को अभी टाल दें। व्यवसाय में निवेश करने से भी बचने की सलाह दी जाती है। देर शाम तक स्थिति नियंत्रण में हो सकती है. किसी बुजुर्ग की अच्छी सलाह की मदद से आप बिगड़ती स्थिति को नियंत्रित करने में सक्षम हो सकते हैं।

मीन राशिफल
आज छोटी व्यापारिक यात्रा की उम्मीद है। आपको अपनी सफलता के लिए पुरस्कार मिलने और दूसरों से सम्मान मिलने की संभावना है। आपको भाई-बहनों से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। प्रबंधन की नौकरियों की तलाश कर रहे नौकरी चाहने वालों को सफलता मिल सकती है, और एकल लोगों की सगाई हो सकती है।


अधिक धर्म कर्म की खबरें