<
गुरुवार 28 दिसम्बर का राशिफल : वृष राशि वालों के धन-संपत्ति में होगी वृद्धि
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज आप घरेलू मसलों में व्यस्त रहेंगे। कलाकृतियों या घरेलू सामान पर पैसा खर्च करें। घर में नकारात्मक ऊर्जा से बचने के लिए बेकार चीज़ों पर ख़र्च पर नियंत्रण रखें। अपने आस-पास के लोगों के साथ कठोर बोलचाल पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशिफल
आध्यात्मिक शक्ति आज आपको प्रसन्न कर सकती है। सकारात्मक सोच और अध्यात्म के प्रति रुझान आपको किसी धार्मिक स्थान की यात्रा या गुप्त विज्ञान में रुचि लेने के लिए प्रेरित कर सकता है। आप अपने स्वभाव में दोषहीनता देख सकते हैं। सलाह दी जाती है कि अपने विचार अपने तक ही रखें, उन लोगों से चर्चा करें जो आपकी आवृत्ति को समझते हों।

मिथुन राशिफल 
घबराहट और धैर्य की कमी के कारण तंत्र-मंत्र की ओर आकर्षण बढ़ सकता है। आगे बढ़ने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। आप किसी विषय पर गहन ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं या अपने शोध पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

कर्क राशिफल 
आज आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में है, इसलिए पेशेवर और घरेलू जीवन में सकारात्मक गति, निवेश से लाभ, आपकी मदद का प्रतिदान और अपनी कड़ी मेहनत से सफलता की उम्मीद है।

सिंह राशिफल
बच्चों का स्वास्थ्य बेहतर है इसलिए आप उनके भविष्य के लिए निवेश की योजना बना सकते हैं। अपने काम के प्रति अधिक वफादार रहें। नौकरी चाहने वालों को संदर्भ के माध्यम से अच्छी नौकरी मिल सकती है। छिपे हुए शत्रुओं को पहचानें और आशीर्वाद से उनका मुकाबला करें।

कन्या राशिफल
आज आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। काम का आनंद लें और कड़ी मेहनत का पुरस्कार पाएं। सामाजिक मान- सम्मान बढ़ता है. दिमाग पर ज्यादा काम करने से थकान हो सकती है, जिससे आप किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

तुला राशिफल 
आज काम में संतुष्टि का आनंद लिया जा सकता है। आंतरिक शांति बनाए रखने के लिए काम से संबंधित एक छोटी यात्रा की योजना बनाएं और किसी धार्मिक स्थान की यात्रा करें। गुरु आपको सही रास्ता दिखा सकते हैं और आपके लक्ष्यों पर स्पष्टता दे सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल 
आज सुस्ती महसूस हो रही है? अपना दिमाग ठंडा रखें और कार्य करने से पहले दो बार सोचें। धन वापस पाने के लिए यात्रा करें, अन्यथा खोने का जोखिम रहेगा। साहसिक पर्यटन से बचें। विद्यार्थी सफलता के लिए गहन अध्ययन करें।

धनु राशिफल
आज अच्छा लग रहा है? घरेलू सौहार्द खुशियाँ लाता है। कार्य लाभ के लिए किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी। काम में अच्छा प्रदर्शन करें और पदोन्नति सहित पुरस्कार की उम्मीद करें। विरासती संपत्ति के विवाद सुलझ सकते हैं।

मकर राशिफल
आज बच्चों में व्यस्त हैं? उनके भविष्य के लिए निवेश की योजना बनाएं। एक अभिनव साझेदारी शुरू करें. अपने व्यवसाय में निवेश प्राप्त करें, जिससे निकट भविष्य में इसमें वृद्धि होगी। अपने करियर की राह संवारने के लिए उच्च अध्ययन पर विचार करें।

कुंभ राशिफल
आत्मनिरीक्षण से आत्मविश्वास आता है। लक्ष्य के प्रति स्पष्ट फोकस सफलता की ओर ले जाता है। रचनात्मकता में सुधार होता है, कलाकृतियों, फिल्मों, ग्लैमर और वास्तविक जीवन की वस्तुओं में रुचि बढ़ती है। दिन के अंत में जीवन से संतुष्टि। विरोधियों पर नियंत्रण.

मीन राशिफल
आज अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए जरूरतमंद लोगों की मदद करें। मन में नये विचार आ सकते हैं। अपने आसपास दूसरों की मदद करें. व्यापार को बढ़ाने के लिए काम में नवीनता लागू करें। प्रेमी युगल सैर-सपाटे या साहसिक यात्रा की योजना बना सकते हैं।


अधिक धर्म कर्म की खबरें