<
शुक्रवार 29 दिसम्बर का राशिफल : कुंभ राशि वाले भावुकता से बचें
आज का राशिफल


मेष राशिफल
अपने अधीनस्थों के सहयोग से आज आप व्यावसायिक योजनाओं को सफलतापूर्वक क्रियान्वित कर सकते हैं। सामाजिक या पारिवारिक समारोह आपके नेटवर्क का विस्तार करने के अवसर प्रदान करेंगे। निकट भविष्य में छोटी व्यावसायिक यात्राओं से लाभ मिलने की संभावना है।

वृषभ राशिफल
आज आर्थिक सेहत अच्छी रहने की संभावना है। पिछले निवेशों से लाभ मिल सकता है। अनावश्यक वस्तुओं पर खर्च पर नियंत्रण से बचत को बढ़ावा मिल सकता है। प्रेमी जातकों को विवादों से बचने के लिए अपने पार्टनर के साथ बातचीत में विनम्र रहने की सलाह दी जाती है।

मिथुन राशिफल
चंद्रमा के आशीर्वाद से आज आपके पास अच्छी जीवन शक्ति और ऊर्जा है। पारिवारिक सौहार्द्र को बेहतर बनाने के लिए अपने जीवनसाथी के साथ काम और रोमांटिक पलों का आनंद लें। परियोजनाओं के लिए नई योजनाएँ बनाएँ। आपकी पूर्णतावाद आपको फ़्लोचार्ट डिज़ाइन करने में मदद करेगा। नौकरी के इच्छुक लोगों को अच्छी नौकरी मिलेगी। लव बर्ड्स को बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

कर्क राशिफल
आज आपके दिन पर निराशा का बादल छा सकता है। बातचीत में नुकसान से बचने के लिए अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें। प्रेमी जातकों को अपने रिश्ते को प्रभावित होने से बचाने के लिए चर्चाओं में सावधानी बरतनी चाहिए।

सिंह राशिफल
चंद्रमा की कृपा से आज आय के नए स्रोत उत्पन्न हो सकते हैं। पुराने निवेशों से लाभ मिलने लगेगा। घाटा लाभ में बदल जाएगा, जिससे आपकी वित्तीय सेहत मजबूत होगी। माता-पिता के स्वास्थ्य संबंधी मामले सुलझ सकते हैं।

कन्या राशिफल
जब आप काम में डूब जाते हैं तो आपका दिन खुशियों से भर जाता है। वरिष्ठ आपके प्रयासों की सराहना करते हैं। पद या ज़िम्मेदारियों में बदलाव पदोन्नति के रूप में आ सकता है। विरोधियों और छुपे शत्रुओं पर नियंत्रण रहेगा। अविवाहित और प्रेमी युगल रिश्तेदारों या दोस्तों की मदद से विवाह संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

तुला राशिफल
पहले की उलझी हुई स्थितियाँ आज नियंत्रण में हैं। चंद्रमा की कृपा से आप रुके हुए काम शुरू कर सकते हैं। आपकी मेहनत का फल मिल सकता है। व्यावसायिक लाभ आपके वित्त को बढ़ावा दे सकता है। आप कला या साहित्य पर खर्च कर सकते हैं। विदेश यात्रा की योजना बन सकती है।

वृश्चिक राशिफल
पारिवारिक मुद्दे आज आपका समय बर्बाद करेंगे। आप आय के नए स्रोत तलाश सकते हैं। कला, फ़िल्म और ग्लैमर में रुचि आपकी रचनात्मकता को बढ़ा सकती है। लव बर्ड्स का अपने रिश्तों के प्रति स्पष्ट दृष्टिकोण होता है। छात्र अब अपने करियर लक्ष्य की ओर आगे बढ़ सकते हैं।

धनु राशिफल
स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं आज आपके पेशेवर और घरेलू जीवन को प्रभावित कर सकती हैं। आप अपने जीवनसाथी की स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। आपके धैर्य की परीक्षा हो सकती है. नई व्यावसायिक परियोजनाओं में निवेश करने से बचें। विद्यार्थियों को ध्यान भटकाने से बचना चाहिए और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

मकर राशिफल
सकारात्मक चंद्रमा के आशीर्वाद से आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं और पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के समाधान का अनुभव कर सकते हैं। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कुंभ राशिफल
सुस्ती के कारण आज काम में आलस्य, लापरवाही और फोकस की कमी हो सकती है। अधीरता के नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। बच्चों और जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता आपको परेशान कर सकती है। संपत्ति में निवेश करने से बचें। प्रेमी जातकों को पारिवारिक मामलों में बहस से बचना चाहिए।

मीन राशिफल
आज नकारात्मक तरंगें आपको घेर सकती हैं, जिसके कारण अप्रसन्नता आएगी। बेकार संपत्तियों में निवेश से बचें। दोस्तों का आज सहयोग मिलने की संभावना नहीं है, इसलिए उनसे ज़्यादा मदद की उम्मीद न रखें। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें।


अधिक धर्म कर्म की खबरें