<
सोमवार 1 जनवरी का राशिफल : नए साल के पहले दिन तुला राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज असंतोष, आलस्य और नीरसता से सावधान रहें, जिससे आपके काम या प्रोजेक्ट में देरी हो सकती है। लवबर्ड्स को महत्वपूर्ण विवाह निर्णयों से बचना चाहिए, और नौकरी चाहने वालों को साक्षात्कार में निराशा के लिए तैयार रहना चाहिए।

वृषभ राशिफल
आपकी आंतरिक शक्ति आज ख़ुशी ला सकती है। अल्पकालिक निवेश से लाभ हो सकता है और आपके अपने बॉस के साथ अच्छे संबंध बन सकते हैं, जिससे पदोन्नति होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। काम से जुड़ी यात्रा भी संभव है.

मिथुन राशिफल
चंद्रमा का आशीर्वाद उच्च पद, बेहतर कार्य प्रदर्शन और एक प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात करा सकता है जो आपको बेहतर जीवन के लिए मार्गदर्शन कर सकता है। आपके घरेलू मुद्दे आसानी से हल हो सकते हैं, जिससे सौहार्द्र बढ़ेगा।

कर्क राशिफल
आज का दिन ख़ुशियाँ और उज्जवल संभावनाएँ लेकर आ सकता है। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा आपकी आंतरिक शक्ति को बढ़ावा दे सकती है और आपको दान करने के लिए प्रेरित कर सकती है। शिक्षा या काम के लिए विदेश यात्रा संभव है, और जोड़ों और एकल को अपना आदर्श साथी मिल सकता है।

सिंह राशिफल
आज अप्रसन्नता, नीरसता और घटती उत्पादकता से सावधान रहें। इससे आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है और आपकी पेशेवर और घरेलू प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है। साहसिक पर्यटन या तेज़ ड्राइविंग से बचें, क्योंकि दुर्घटना का खतरा हो सकता है। लवबर्ड्स को ब्रेकअप का अनुभव हो सकता है, और नौकरी चाहने वालों को निराशा हो सकती है।

कन्या राशिफल 
आज सकारात्मक तरंगों को अपनाएं, क्योंकि चीज़ें नियंत्रण में हैं। आप साझेदारी में कोई नया व्यवसाय शुरू करने पर विचार कर सकते हैं या लंबी दूरी की यात्रा की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी के प्रति आपका विश्वास आपके घरेलू सौहार्द को मजबूत करेगा।

तुला राशिफल 
आज, आप काम में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं, अपने बॉस के साथ एक मजबूत बंधन विकसित कर सकते हैं और नई जिम्मेदारियाँ और पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं भी ठीक हो सकती हैं, और आपको अपने काम के लिए महत्वपूर्ण प्रोत्साहन प्राप्त हो सकता है। भाई-बहनों के साथ विवाद सुलझ सकते हैं और नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी मिल सकती है।

वृश्चिक राशिफल 
बच्चों की शिक्षा और उच्च अध्ययन आपको व्यस्त रख सकते हैं। दंपत्तियों को संतान के संबंध में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप पदोन्नति के लिए अपने कौशल को अद्यतन करने और उच्च अध्ययन करने पर विचार कर सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। शिक्षा, परामर्श और बैंकिंग से जुड़े जातक अच्छा करेंगे।

धनु राशिफल 
आज असंतोष और जिम्मेदारी की कमी से सावधान रहें। आपके निवेश से नुकसान हो सकता है, इसलिए किसी भी चीज़ पर हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ों को ध्यान से पढ़ें। बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है और घर के नवीनीकरण को कुछ समय के लिए स्थगित करने की सलाह दी जाती है।

मकर राशिफल
बढ़ी हुई नेटवर्किंग आपके लिए कोई बड़ा व्यवसाय या कार्य ऑर्डर ला सकती है। आप एक अभिनव साझेदारी शुरू कर सकते हैं और निवेश प्राप्त कर सकते हैं जो निकट भविष्य में आपके व्यवसाय को बढ़ावा देगा। जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक संबंध भी बेहतर होंगे।

कुंभ राशिफल
पारिवारिक समय और उत्सव आपके लिए ख़ुशियाँ ला सकते हैं। अपने वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए आय के नए स्रोतों की अपेक्षा करें। फालतू चीज़ों पर अपने ख़र्च पर नियंत्रण रखें और सार्थक वस्तुओं में निवेश करें जो आपकी सामाजिक स्थिति को ऊँचा उठा सकें।



अधिक धर्म कर्म की खबरें