Baaghi 3: कमजोर फिल्म की दमदार शुरुआत, धमाकेदार कमाई
कांसेप्ट फोटो


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3, 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म भले ही कमजोर हो लेकिन इसकी शुरुआत दमदार है और पहले ही करोड़ो की कमाई की है। फिल्म का निर्देशन किया है अहमद खान ने और इसका स्क्रीनप्ले लिखा है फरहाद सामजी ने. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में रहा लेकिन जहां तक रिव्यू की बात है तो अधिकतर क्रिटिक्स को ये फिल्म इंप्रेस नहीं कर पाई। बताया जा रहा है कि फिल्म के 22 करोड़ की कमाई करने की खबर आ रही है। 

पहले ही दिन फिल्म ने की करोड़ो की कमाई

 फिल्म के पिछले दो पार्ट अच्छे खासे हिट रहे हैं और जहां तक इस फिल्म की बात है तो इसे काफी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया ह। टाइगर श्रॉफ की ये अब तक की सबसे वाइड रिलीज फिल्म है। फिल्म को सिर्फ भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 1100 स्क्रीन्स मिले हैं।


फिल्म को इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने का फायदा मिल सकता है। प्रेडकिक्शन्स में भी ये बात साफ देखने को मिल रही है। अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 26 से 28 करोड़ के बीच कमाई करेगी. फिल्म को त्योहार से ठीक पहले रिलीज किया जा रहा है इसलिए इसे होली का फायदा भी जाहिर तौर पर मिल सकता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें