बैकलेस ब्लाउज को पहन कर पोज़ करने पर ट्रोल हुई सारा अली खान, लोग उड़ा रहे मज़ाक
फोटो


रिपोर्ट- वैभव तिवारी, लखनऊ

सारा अली खान आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है, कभी तो अपने अलग अंदाज और मज़ाकिया वीडिओज़ की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, या ज़्यादातर तो अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिये वह फैंस के बीच बानी रहती है। अभी कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने ऑरेंज बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी, जिसमे उन्होंने अपना हॉट अंदाज भी दिखाया था, और फॉन्स काफी पसंद भी कर रहे थे। हालांकि कई लोगों ने ट्रोल भी किया था, हालाकि आज कल के सस्ते नेट के ज़माने में ये बात तो बहोत कॉमन सी हो गयी है, हर सलेब्रिटी एक एक बार तो ट्रोल होता ही रहता है, चाहे वह कुछ भी कर ले।

अभी हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लहँगे के साथ तस्वीरें साझा की, जो कि मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिज़ाइन किया गया लहंगा था, आप को बता दे, की यह लहँगे में ट्रोल इसलिए हुई, क्योंकि पीछे से ये लहँगा बिल्कुल बैकलेस था, यानी पूरी पीठ नज़र आ रही थी, और दिखने में लग रहा था कि मानो वह ब्लाउज किस चीज़ पर टिका होगा। बस इतना ही था, की सारा को उनके फैन्स ट्रोल करने लगे, कई फैन्स ने कहा "की अब गिरा की तब" तो किसी ने लिखा "ये ड्रेस तो अल्लाह के भरोसे से ही टिकी है" तो कई बेवकूफ और गंवार लोग तो उनके मज़हब की याद दिलाने लगे थे।


हालांकि ये सब तो होता ही रहता है, सारा आगे भी ऐसे ही अपने फैन्स को नए नए सरप्राइज देती रहेंगी। आप को बता दे कि सारा अली खान अभी हाल ही में आई कुली न.1 में वरुण धवन के साथ नज़र आईं थी। अभी उनकी आने वाली फिल्म "अतरंगी रे" जिसमे वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ नज़र आएंगी, फ़िल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक मनोरंजन की खबरें

बैकलेस ब्लाउज को पहन कर पोज़ करने पर ट्रोल हुई सारा अली खान, लोग उड़ा रहे मज़ाक

इंडिया-पाक के मैच से ठीक पहले वायरल हुआ सलमान खान का ये शानदार वीडियो, अभिनेता ने फैंस से की ये अपील..

24 अक्टूबर को यूएई में इंडिया VS पाकिस्तान के बीच टी20 विश्वकप होगा। ये मुकाबला क्रिकेट प्रेमियों ......