दिया मिर्ज़ा ने अपनी प्रेगनेंसी के अन्नोउंसमेंट के साथ लिखा ये प्यार सा नोट
फोटो


 
रिपोर्ट :- वैभव तिवारी , लखनऊ

आज कल आये दिन फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर देते रहते है, और खास बात ये है, की ज़्यादातर फ़िल्म स्टार्ज़ की ये खबर उनकी शादी के कुछ दिन में ही आ जाती है। अभी हाल ही में दिया मिर्ज़ा ने अपने पति वैभव रेखी के साथ फरवरी में विवाह किया था, और अभी मार्च एन्ड में उन्होंने अपने बेबी बम को फ्लॉन्ट करते हुए, अपनी प्रेगनेंसी की खबर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सभी चाहने वालों को दी।

 फ़ोटो डालते हुए उन्हीने कैप्शन में लिखा, "blessed to be one with mother earth, one with the life force that is the begining of everything, of all stories, lullabies, songs, of new saplings, and the blossoming hope, blessed to cradle this purest of all dreams in my womb" जिसका मतलब हुआ कि 


"जीवन के इस मोड़ पर जब वह कुदरत को अपने अंदर महसूस कर पा रही है, एक नई जीवन को जन्म देने के साथ, जो कि इस दुनिया का सबसे पवित्र एहसास है, जिसके साथ नए कहानी, नए अनुभव, और नई उम्मीद के साथ इस दुनिया मे आएगा, जो कि एक सपने की तरह उनके पेट मे पल रहा है"। हालांकि ऐसा पहले भी कई सेलिब्रिटीज के साथ हो चुका है, इससे पहले नेहा धूपिया ने भी शादी के कुछ समय मे ही प्रेगनेंसी का एलान किया था, और इसी लिस्ट में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा का भी नाम आता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें