जानें - क्यों छोड़ा पूजा बनर्जी ने कुमकुम भाग्य
फाइल फ़ोटो


अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल कुमकुम भाग्य को छोड़ दिया है। इस सीरियल में वह रिया का किरदार निभाती थीं। पूजा बनर्जी के किरदार को दर्शकों को हमेशा से प्यार मिलता रहा है, लेकिन अब वह कुमकुम भाग्य में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने शो से हटने का फैसला खुद लिया है। सोमवार (21 फरवरी को कुमकुम भाग्य के सेट पर पूजा बनर्जी का आखिरी दिन था।

शो छोड़े की जानकारी पूजा बनर्जी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। पूजा बनर्जी अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया है। यह वीडियो कुमकुम भाग्य के सेट का है। जिसमें शो की पूरी टीम पूजा बनर्जी की विदाई देती दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में कुमकुम भाग्य के सभी कलाकार इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने मेकर्स और सभी कलाकारों के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'यूनिट हम फिर मिलेंगी... इस खूबसूरत सफर के लिए कुमकुम भाग्य की टीम का शुक्रिया। मेरे प्रेग्नेंसी के दौरान ढेर सारे प्यार और मुझे खास महसूस करवाने के लिए मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी।

पूजा बनर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'स्पॉट ब्वॉय, कैमरा डिपार्टमेंट, मेकअप और हेयर डिपार्टमेंट और अन्य जूनियर्स को कभी नहीं भूलूंगी। आप सभी लोग काफी सपोर्टिंग और ख्याल रखने वाले रहे। मैं आप सभी को बहुत प्यार करती हूं।' अपने इस पोस्ट में पूजा बनर्जी ने कुमकुम भाग्य में काम करने वाले अन्य कलाकारों को टैग किया और उनके साथ काम करने के लिए भी आभार जताया है।

सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूजा बनर्जी ने कुमकुम भाग्य अपनी प्रेग्नेंसी के चलते छोड़ा है। वह जल्द पहली बार मां बनने वाली हैं। ऐसे में अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए उन्होंने टीवी के इस चर्चित शो को अलिवदा कह दिया है।  

अधिक मनोरंजन की खबरें