टैग:#कंगनारनोट#के#बहुचर्चित#रियलिटी#शो# लॉकअप#को#लेकर#इंतजार#खत्म#हो#गया#है#यह#शो#27#फरवरी#यानी#आज#से#ओटीटी#प्लेटफॉर्म#
 आज से शुरू होगा लॉक अप कंगना रनोट का विवादित शो
फाइल फ़ोटो


कंगना रनोट के बहुचर्चित रियलिटी शो 'लॉक अप' को लेकर इंतजार खत्म हो गया है। यह शो 27 फरवरी यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होने वाला है। लॉक अप के शुरू होने से एक दिन पहले हैदराबाद की एक सिटी सिविल कोर्ट ने कंगना रनोट के इस शो पर स्टे लगा दिया था। जिससे शुरू होने को लेकर संदेह बरकारार था।

लेकिन ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने सोशल मीडिया के जरिए लॉक अप के शुरू होने की जानकारी दी है। साथ ही शो के समय का खुलासा भी किया है। एमएक्स प्लेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉक अप का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट पर कंगना रनोट भी दिखाई दे रही हैं। साथ ही लॉक अप कितने बजे से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा इसका भी खुलासा हो गया है।

पोस्टर के अनुसार कंगना रनोट का यह शो आज रात 10 बजे से शुरू होगा। इस पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस और दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ गया है। लॉक अप को कंगना रनोट होस्ट करने वाली हैं। वहीं शनिवार को कोर्ट ने अंतरिम ऑर्डर कर दिया था। अभिनेत्री के इस शो के खिलाफ सनोबर बैग ने याचिका दायर की थी। उन्होंने अपनी इस याचिका में दावा किया था कि वह इस शो के अकेले कॉपी राइट होल्डर हैं। इसमें स्टोरी, स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट शामिल है। इसे द जेल नाम से उन्होंने बनाया था।

कोर्ट ने इस मौके पर कई वीडियो क्लिप और ट्रेलर देखने के बाद निर्णय लिया था कि शुरुआती तौर पर दोनों में समानता है। इसके बाद कोर्ट ने एक अर्जेंट आर्डर जारी किया था। जिसमे कहा गया था कि इसे कहीं पर भी प्रसारित न किया जाए। बात करें कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' में 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी।

'लॉक अप' अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, आज रात से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। कंगना रनोट के इस शो में कई विवादित कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं।  

अधिक मनोरंजन की खबरें