एक कन्सर्ट के लिए भारी भरकम फीस लेते थे केके, इतने करोड़ की संपत्ति के थे मालिक
फेमस सिंगर केके का file photo


मंगलवार देर शाम कोलकाता में एक लाइव प्रोग्राम में हुए सीने में दर्द के बाद 53 साल के फेमस सिंगर केके का निधन हो गया। उनके अचानक इस दुनिया को अलविदा कह देने से संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।


केके ने साल 1999 में एलबम पल से अपना डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल सिंगर का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था। साल 2000 में उन्हें फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने 'तड़प-तड़प के इस दिल' के लिए पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उन्होंने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती भाषाओं में भी गाने गाए हैं। वह लाइव प्रोग्राम करना पसंद करते थे। फीस की बात करें तो केके लाइव कॉन्सर्ट के लिए 10 से 15 लाख फीस चार्ज करते थे और एक गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपये लेते थे।

केके के निजी जीवन की बात करें तो वे अपने पीछे पत्नी ज्योति कृष्णा और दो बच्चों तमारा और नकुल को छोड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो केके के पास लगभग 50 करोड़ के आस-पास की संपत्ति थी। उनका घर बेहद आलीशान और समस्त सुविधाओं से लैस है। केके को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक था और वह अक्सर महंगी कारों में सफर करते नजर आते थे। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। इसी साल उन्होंने ऑडी आरएस5 खरीदी थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि उनके पास जीप, मर्सीडीज बेंज ए क्लास के अलावा अन्य कई महंगी गाड़ियां थी। केके ने गाने गाकर खूब नाम कमाया। अपने गानों के जरिए वे हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें