कंगना रनौत ने साझा किया फिल्म 'इमरजेंसी' का एक्सपीरियंस, इंदिरा गांधी के किरदार में आएंगी नजर
कंगना रनौत


कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था। वहीं अब कंगना ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक का मेकिंग वीडियो शेयर करते हुए फिल्म से जुड़े अपने अनुभव फैंस के साथ साझा किये हैं। 

कंगना रनौत ने फिल्म के टीजर से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'यह बतौर निर्देशक मेरी फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक का मेकिंग वीडियो है। जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया है। मेरी टीम को इसके लिए धन्यवाद। हर दिन सपने सच हो रहे हैं। मेरे पास दुनिया के कुछ शानदार लोग मौजूद हैं, जिनकी वजह से ये फिल्म बन रही है।'

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बतौर निर्देशक कंगना का यह सफर आसान नहीं था। उल्लेखनीय है कि फिल्म राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म की घोषणा कंगना ने पिछले साल ही की थी। फिल्म 'इमरजेंसी' इंदिरा गांधी के समय में लगे आपातकाल पर आधारित है।

 कंगना इस फिल्म में अभिनय और निर्देशन के अलावा इसे प्रोड्यूस भी कर रही है। बतौर निर्देशक 'इमरजेंसी' कंगना रनौत की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में आई अपनी फिल्म मणिकर्णिका निर्देशित की थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें