कंगना ने अपने ही स्टाइल में की ब्रह्मास्त्र की समीक्षा
कंगना रनौत भी फिल्म के समीक्षाकारों में शामिल हो गईं


लखनऊ:-रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ हुई और इसे मिश्रित समीक्षा मिली।  कंगना रनौत भी फिल्म के समीक्षाकारों में शामिल हो गईं और बैंड बजाते हुए कहा कि निर्देशक अयान मुखर्जी ने "600 करोड़ जलाकर राख कर दी है"।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबसे पहले करण जौहर को फटकार लगाई।  अभिनेता ने लिखा, "करण जौहर जैसे लोगों सेउनके आचरण के लिए पूछताछ की जानी चाहिए। उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट से ज्यादा हर किसी की सेक्स लाइफ में दिलचस्पीहै।  करण पर वार करते हुए कहा कंगना ने कहा की वह स्वयं समीक्षा, सितारे, और नकली संग्रह संख्या और टिकट खरीदता है।  कंगनाने फ़िल्म पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार ब्रह्मास्त्र ने हिंदू धर्म और दक्षिण पंथियों को खुश करने की कोशिश की है। इसके बाद कंगना रनौत ने करण पर हमला करते हुए कहा की वे अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रचार के लिए दक्षिण के अभिनेताओं और निर्देशकों सेभीख मांगने का हर सम्भव कोशिश की|

साउथ स्टार नागार्जुन भी ब्रह्मास्त्र का हिस्सा हैं और हाल ही में जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली ने हैदराबाद में फिल्म काप्रमोशन भी किया।  


अधिक मनोरंजन की खबरें