अब आलिया के बिना नही रह पाते रणबीर
रणबीर ने माना कि वह आलिया पर काफी निर्भर हैं


लखनऊ:-रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं।  सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फॉलोइंग है, और जब भी वे एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो इनके प्रशंसक खुश  हो जाते हैं। हाल ही में दोनो की रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र दोनो के पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग का प्रतीक है, और प्रशंसक काफ़ी दिनो से इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर जादू करते देखने के लिए काफ़ी उत्साहित थे।  


बैक-टू-बैक कर रहे फ़िल्म का प्रचार 

आलिया और रणबीर बैक-टू-बैक फिल्म का प्रचार भी कर रहे हैं, और हाल ही में एक साक्षात्कार में, दोनो ने  अपने रिश्तों  के बारे में खुलकर बोला। रणबीर ने साझा करते हुए कहा कि वह आलिया भट्ट पर बहुत ज़्यादा निर्भर हो गए हैं और उनके  लिए  आलिया को होना काफ़ी मायने रखता है ।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट का किरदार 'ईशा' कहती दिख रही हैं कि रणबीर का किरदार शिवा उनके बिना अधूरा है।  नवभारत टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, आलिया और रणबीर से पूछा गया कि क्या वे वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे पर निर्भर हैं।  इसका जवाब देते हुए रणबीर ने माना कि वह आलिया पर काफी निर्भर हैं। आगे रणबीर ने बताया की "मुझे बहुत गर्व है कि मैं बहुत स्वतंत्र और अलग हूं, लेकिन वास्तव में, मैं आलिया पर बहुत निर्भर हूं।  अगर मुझे नहीं पता कि वो कहां है तो मैं बाथरूम नहीं जाता यहाँ तक कि खाना तक नहीं खाता।  

अधिक मनोरंजन की खबरें