राजामौली ने अमेरिका में
एसएस राजामौली ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में अंग्रेजों को खलनायक के रूप में दिखाने के दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की


नई दिल्ली:-राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी आरआरआर को न केवल भारत से बल्किपश्चिमी दर्शकों से भी सराहना मिली।  वास्तव में, कई प्रमुख हॉलीवुड लेखकों और निर्देशकों ने आरआरआर में उनके काम के लिए फिल्म निर्माता की प्रशंसा की।  हालांकि, यूके में कुछ ऐसे भी लोग थे, जो फिल्म में अंग्रेजों के चित्रण से चिढ़ गए थे।

एसएस राजामौली ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में अंग्रेजों को खलनायक के रूप में दिखाने के दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।  उन्होंनेकहा कि दर्शकों से मिली शिकायतों के बाद भी फिल्म को ब्रिटेन में सफलता मिली क्योंकि उन्होंने इसे एक कहानी के रूप में देखा, न किइतिहास के सबक के रूप में।

यूएस में आरआरआर स्क्रीनिंग के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने इस विषय में बात की।  इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, फिल्म निर्माता ने कहा, "फिल्म की शुरुआत में आप डिस्क्लेमर को देखते हैं। अगर आप इस फ़िल्म को याद करते हैं, तो भी यह इतिहास का सबक नहीं है। यह एक कहानी है। आम तौर पर दर्शक इसे समझते हैं। अगर कोई ब्रिटिशर मेरे निर्देशन में खलनायक के रूप मेंदिखाया जा रहा है , तो इसका मतलब यह कत्तई नहीं कह कि सभी अंग्रेज खलनायक हैं।आप अपना नैरेटिव थोपने का प्रयास ना करें॥

अधिक मनोरंजन की खबरें