सलमान खान के बॉडी डबल का हार्ट अटैक से हुआ निधन, भाईजान ने लिखी इमोशनल पोस्ट
सलमान खान और बॉडी डबल सागर पांडे


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक जिम में वर्कआउट के दौरान सागर को सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद वह गिर पड़े. आनन-फानन में सागर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

इस खबर को कंफर्म करते हुए शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे ने कहा कि सागर जिम में वर्कआउट कर रहा था कि तभी वो गिर पड़े. सागर को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने सागर को मृत घोषित कर दिया.

सागर पांडे सलमान खान के करीबी थे और. उन्होंने कई फिल्मों में सलमान खान के साथ बॉडी डबल का काम किया है. सागर की उम्र सागर 50 साल के थे. सागर ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईदान, ट्यूबलाइट, दबंग में बॉडी डबल का रोल निभाया था. ऐसे में सलमान खान सागर के अचानक दुनिया छोड़कर जाने पर बेहद इमोशनल हो गए और एक पोस्ट साझा कर दी.

सलमान खान की पोस्ट
सलमान खान ने बजरंगी भाईजान के सेट वाली सागर के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. सलमान ने कैप्शन में लिखा-मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्र अदा कर रहा हूं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई सागर. थैंक्यू RIP सागर पांडेय.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें