एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 42 की उम्र में पहनी इतनी टाइट ड्रेस, उम्र का भी नहीं चल सका पता
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी


जानी मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 42 साल की हैं. लेकिन उनकी उम्र का पता लगा पाना बहुत मुश्किल है. अभिनेत्री देखने में कहीं से भी नहीं लगती है. उनकी इतनी उम्र है. अभी हाल ही में श्वेता ने वेस्ट्रन ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. जिससे उनकी उम्र के बारे में पता ही नहीं चलता है.

अभिनेत्री अपने हुस्न का जलवा लोगों पर बिखेरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री एक भी तस्वीर शेयर कर दें, लाइक और कमेंट की झड़ी लग जाती है. श्वेता अपनी अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाकर रखती हैं. इसी वजह से फैंस अपने आपको काबू नहीं कर पाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब श्वेता तिवारी कैमरे के सामने बोल्ड और टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं.

बता दें कि लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता तिवारी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में श्वेता तिवारी बेहद टाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है. 

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने रोड किनारे क्लिक करवाया है. जो कि फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस टाइट ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए श्वेता तिवारी लाइट मेकअप के साथ हेयर को ओपन किए हुए दिखीं. इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गौरतलब है श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में आने से पहले ही अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें