रणवीर-दीपिका की शादी के चार साल हुए पूरे, दोनों कपल्स की दिलचस्प है लव स्टोरी
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण


दीपवीर के नाम से मशहूर बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट पर हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। यह अंदाजा लगाना उस समय हर किसी के लिए मुश्किल था कि शूटिंग के दौरान दोनों एक -दूसरे के प्यार में पड़ जायेंगे।

मीडिया में भी दोनों के प्यार में होने की खबरें तेजी से चल रही थी। यह जोड़ी बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत जोड़ी बन गई, जिसे दर्शक ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी पसंद करने लगे। हालांकि रणवीर पहली नजर में ही दीपिका पर अपना दिल हार बैठे थे। दीपिका और रणवीर का प्यार परवान चढ़ा फिल्म बाजीराव मस्तानी के सेट पर। जब दोनों को साल 2015 में फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में काम करने का मौका मिला। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' और 'पद्मावत' में साथ में अभिनय किया और लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवम्बर, 2018 में शादी कर ली। 

दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। दर्शक इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और उन्होंने इसे 'दीपवीर'नाम भी दिया है। शादी के बाद भी दीपिका और रणवीर फिल्म जगत में सक्रिय हैं। शादी के बाद दोनों ने साथ में फिल्म '83 ' में साथ में स्क्रीन शेयर की। दीपिका -रणवीर बॉलीवुड के फेमस और आइडल कपल में से एक हैं और दर्शकों के चहेते हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें