ऋचा चड्ढा ट्वीट पर बवाल, समर्थन में आये प्रकाश राज, अक्षय कुमार को कही ये बात
प्रकाश राज और ऋचा चड्ढा


नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के सेना को लेकर किये गए विवादित ट्वीट के बाद विवादों में घिर गई है. हाल ही में अभिनेत्री ने गलवान घाटी को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद ऋचा को लोग ट्वीट ट्रोल करने लगे हैं. इतना ही नहीं लोग उन्हें देशद्रोही बता रहे हैं. वहीं बीजेपी नेता उनकी आने वाली सभी फिल्मों को  बहिष्कार करने की बात कही है.

हालांकि ऋचा ने गुरुवार को माफी मांग ली थी, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है. वहीं, इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री भी दो गुटों में बटा हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्म अभिनेता अनुपम खेर से लेकर अक्षय कुमार तक ने जहां ऋचा के इस ट्वीट को आपत्तिजनक बताया तो वहीं फिल्म अभिनेता प्रकाश राज खुलकर ऋचा चड्ढा के समर्थन में सामने आये है.

प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा का समर्थन करते हुए अक्षय कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने  ट्वीट कर लिखा-'अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार... ऋचा चड्ढा हमारे देश के लिए आपसे ज्यादा प्रासंगिक है सर. वहीं इससे पहले भी प्रकाश राज ने ऋचा के गलवान ट्वीट पर लिखा था- 'हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा. हम जानते हैं कि आपके कहने का क्या मतलब था.'


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें