कलर्स के नए फिक्शन शो ‘जुनूनियत’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे बिग बॉस 16 फेम के अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा भी निभायेंगे साथ
पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में अंकित गुप्‍ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा क्रमश: जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं में होंगे।


संगीत दुनियाभर के लोगों की सार्वभौमिक भाषा है, जिसका जादू शब्दों से परे है। कलर्स के आगामी फिक्शन शो ‘जुनूनियत’ में संगीत और प्रेम की इसी बेमिसाल ताकत को दिखाया गया है। इस शो में दर्शकों को तीन आकांक्षी और जुनूनी सिंगर्स का सफर देखने को मिलेगा। पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में अंकित गुप्‍ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा क्रमश: जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

सरगुन मेहता और रवि दुबे के ड्रीमीयता एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस शो में पंजाब का संगीत से गहरा जुड़ाव और वहाँ की बेजोड़ प्रतिभा दिखाई गई है। जुनूनियत इलाही, जहान और जॉर्डन की कहानी है, जो अपने-अपने म्यूजिक स्‍टाइल्‍स को बहुत पसंद करते हैं और ये स्‍टाइल्‍स एक-दूसरे से अलग हैं और जब ये तीनों मिलते हैं, तब उनकी कोशिशें उन्‍हें एक रोचक मोड़ पर ले आती हैं। क्‍या संगीत उनके घावों को भरेगा और उनकी गलतियों को ठीक करेगा? क्‍या होगा, जब उनके सपने टकराएंगे?

जहान की भूमिका निभाने पर अंकित गुप्‍ता ने कहा, “बिग बॉस 16’ के घर में 80 दिनों तक रहने के बाद ‘जुनूनियत’ नाम का यह रोमांचक नया फिक्‍शन शो मिलना बेहतरीन है, जोकि संगीत के लिये जुनून पर आधारित है। यह कलर्स, जो मेरे लिये घर की तरह है, के साथ मेरा तीसरा प्रोजेक्‍ट है और यह ‘उड़ारियां’ के बाद सरगुन मेहता और रवि दुबे के साथ मेरा दूसरा प्रोजेक्‍ट है। उड़ारियां को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और वह एक्‍टर के तौर पर मेरे सफर में एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है।

जॉर्डन की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित गौतम सिंह विग ने कहा, “मुझे ‘जुनूनियत’ जैसे शो में जॉर्डन की भूमिका निभाकर बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि इसकी थीम मेरे दिल के करीब है। इस शो ने संगीत की एक सम्‍मोहक दुनिया बनाई है और संगीत की आकांक्षा रखने वाले तीन लोगों के लिये प्रेम का भविष्‍य दिलचस्पी पैदा करता है। कई गानों से हम सभी की यादें जुड़ी हैं और यह शो प्‍यार और संगीत की हमारी यादों का जश्‍न है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक मनोरंजन की खबरें

कलर्स के नए फिक्शन शो ‘जुनूनियत’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे बिग बॉस 16 फेम के अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा भी निभायेंगे साथ

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें ..

नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपनी चार-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज द रोमांटिक्स के ट्रेलर को रिलीज किया। श्रृंखला को फिल्म ......