बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते, पठान के फ्लॉप होने का दावा करने वाले को शाहरुख का जवाब
सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स शाहरुख और उनकी फिल्म पठान के कई तरह के मीम्ज बनाकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।


यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स शाहरुख और उनकी फिल्म पठान के कई तरह के मीम्ज बनाकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इसी कड़ी में एक ट्रोलर्स ने जब पठान फिल्म के फ्लॉप होने का दावा किया तो शाहरुख ये ट्वीट इग्नोर नहीं कर पाए और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया। किंग खान ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।

ट्रोलर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'पठान पहले से ही फ्लॉप है। रिटायरमेंट ले लो...।' किंग खान को ट्रोलर का ये ट्वीट काफी चुभा और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते हैं।' शाहरुख के इस जवाब पर कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें रिटायर होने की सलाह भी दे रहे हैं।

बात करें फिल्म पठान की तो इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक मनोरंजन की खबरें

बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते, पठान के फ्लॉप होने का दावा करने वाले को शाहरुख का जवाब

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट..

अमिताभ बच्चन को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है. उन्होंने अपने 5 दशक से ज्यादा ......