'धूम' से पुराने जॉन अब्राहम को वापस लेकर आई पठान!
जॉन अब्राहम


पठान को अब तक के सबसे बड़े एक्शन दृश्यों में से एक बताया जा रहा है जिसे भारतीय दर्शकों ने कभी भी सिनेमाघरों में नहीं देखा होगा! यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं।

पठान में जॉन शाहरुख के सबसे बड़े दुश्मन की भूमिका को निभा रहे हैं और उन्हें खुशी है कि यह फिल्म धूम के पुराने जॉन अब्राहम को वापस लेकर आ रही है, एक ऐसी फिल्म जिसने उन्हें अपने बैड बॉय ऑन बाइक की इमेज के साथ दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया था।
 
यश राज फिल्म्स के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में, जॉन पठान में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए बताया, “जिम कूल हैं। जिम खतरनाक है और जिम ही धूम से पुराने जॉन अब्राहम को वापस लेकर आते है! मुझे पठान के एक्शन सीक्वेंस पूरी तरह से पसंद हैं क्योंकि उनमें से ज्यादातर गतिशील हैं।”
 
उन्होंने आगे बताया, "एक सीक्वेंस जिसमें निश्चित रूप से वह बर्फ पर मोटरसाइकिल पर थे और दूसरे में ट्रक पर थे इस तरह से हम आगे बढ़ रहे थे और तीसरा सीक्वेंस हवा में था जो सच में असाधारण है। इस प्रकार से हर एक मूवमेंट में है और अविश्‍वसनीय हैं।”
 
पठान में बहुत अच्छे दिखने को लेकर तारीफ पा रहे जॉन का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि इस एक्शन थ्रिलर में उन्हें अपने बदन को बिना कपडों के दिखाना पड़ेगा।
 
उन्होंने बताया की, "मुझे पता भी नहीं था कि पठान में मेरे नंगे बदन पर गोली मारी जाएगीं, सिड ने मुझे चौंका दिया!" हालाँकि,जॉन अपनी डाइट को लेकर सुपर कन्सिस्टन्ट है और उनके पास इन्सेन फिटनेस लेवल है, इसलिए उनको नग्न / खुले शरीर का शॉट देने के लिए अपने शरीर का रूपान्तर करने की आवश्यकता नहीं थी!
 
उन्होंने आगे बताया, "मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफस्टाइल है, इसलिए मैं किसी फिल्म के लिए खुद को बदलता नहीं। मैं विश्वास से कहना चाहता हूं कि मैं अपने पूरे जीवन में हमेशा एक परिवर्तित अवस्था में रहा हूं और मैं ऐसा ही बना रहना चाहता हूं।
 
पठान में जॉन शाहरुख पर बंदूक से गोली चलाते हैं। शाहरुख 4 साल के लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं और उनकी वापसी के हिस्टीरिया ने पूरे देश में तूफान ला दिया है।
 
जॉन कहते हैं, ''मैं केवल पूरे राष्ट्र के बारे में नहीं सोचता। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखना चाहती है, जिसमें मैं भी शामिल हूं, और मुझे लगता है कि उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया है जिसे आप इस फिल्म में पसंद करेंगे।"
 
यश राज फिल्म्स की एड्रेनालाईन पंपिंग फिल्म, पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यश राज फिल्म्स ने अब तक फिल्म की जितनी भी ऐसेट्स को रिलीज़ किया हैं जो टीज़र से ही सुपर-हिट साबित हुई हैं, दो गाने - बेशरम रंग और झूमे जो पठान - और हाल ही में रिलीज़ किया गया ट्रेलर इंटरनेट मेल्टडाउन का कारण बन गया है!

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

'धूम' से पुराने जॉन अब्राहम को वापस लेकर आई पठान!

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें ..

नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपनी चार-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज द रोमांटिक्स के ट्रेलर को रिलीज किया। श्रृंखला को फिल्म ......