नाटू-नाटू गाने और आरआरआर फिल्म को  किया गया काफी पसंद,जानें कारण
फाइल फोटो


इस बात की जानकारी खुद जूनियर एनटीआर में एक इंटरव्यू में दी है। जूनियर एनटीआर से जब पूछा गया कि क्या वह और राम चरण ऑस्कर 2023 के मंच पर आरआरआर के गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

नाटू-नाटू गाने और आरआरआर फिल्म को काफी पसंद किया गया था 

गौरतलब है कि यह ऑस्कर का 95वें वां भाग होगा। जूनियर एनटीआर ने बताया कि एमएम कीरावनी, राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव इस गाने पर परफॉर्म करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि रेड कारपेट पर अभिनेता नहीं बल्कि पूरा भारत वॉक कर रहा होगा। 

नाटू-नाटू गाने और आरआरआर फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है। वहीं, इस गाने को एमएम कीरावनी ने बनाया है। यह गाना ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवार्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेटेड है। आरआरआर पहली भारतीय फिल्म है, जिसे अकैडमी अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिला है।

दुर्भाग्य से हमें अभ्यास करने का समय नहीं मिला-

जब जूनियर एनटीआर से डांस के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता यह हो रहा है। मैं भी सोच रहा था, यह होगा लेकिन दुर्भाग्य से हमें अभ्यास करने का समय नहीं मिला। इसके पीछे एक कारण यह भी है कि है कि हम दुनिया के सबसे बड़े मंच पर बिना तैयारी के नहीं जाना चाहते। हम काफी बिजी थे। राम चरण भी अपनी अन्य कमिटमेंट से काफी बिजी था। इसके चलते मुझे नहीं लगता कि हम परफॉर्म करेंगे लेकिन हमारे म्यूजिक डायरेक्टर जरूर परफॉर्म करेंगे।

ऑस्कर अवार्ड समारोह लॉस एंजेलिस में 12 मार्च को होने वाला है

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, मुझे लगता है यह बहुत अच्छा होगा कि दर्शक दीर्घा में बैठकर गाने को देखना। वैसे ही मैं इस गाने के बारे में जब भी सोचता हूं तो मेरे पैरों में दर्द शुरू हो जाता है। ऑस्कर अवार्ड समारोह लॉस एंजेलिस में 12 मार्च को होने वाला है।

अधिक मनोरंजन की खबरें