रश्मिका साड़ी में ही नाटू-नाटू का हुक स्टेप करती आयी नजर
फाइल फोटो


मुंबई में दो दिन तक नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह का आयोजन हुआ। इस दौरान कई बड़े-बड़े राजनेता और फिल्मी सितारे शामिल हुए। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने दूसरे दिन ऑडिटोरियम में डांस  परफॉर्मेंस दी। इस लिस्ट में शाह रुख खान, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना स्टेज पर अपना जलवा दिखाते नजर आए।

आलिया-रश्मिका  का नाटू-नाटू

एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। अब इस गाने की गूंज नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में भी सुनाई दी। इस गाने पर आलिया भट्ट ने साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ डांस किया। इस वीडियो में देख सकते है आलिया शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं  रश्मिका साड़ी में ही नाटू-नाटू का हुक स्टेप करती नजर आ रही है।

पठान गाने पर झूमे शाह रुख खान

बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान अंबानी परिवार के फंक्शन में ना झूमे ऐसा हो ही नहीं सकता है। देर रात एक्टर ने फिल्म पठान के गाने पर शानदार डांस किया। इस दौरान शाह रुख अकेले नहीं झूमे उनके साथ रणवीर सिंह और वरुण धवन ने भी झूमे जो पठान का हुक स्टेप किया। शाह रुख यहीं नहीं रुके उन्होंने अपना आइकॉनिक पोज भी दिया। वहीं इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। 

ये सितारें हुए शामिल 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन कार्यक्रम में दूसरे दिन भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा। सलमान खान, रेखा, जान्हवी कपूर, दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा, आर्यन खान शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, कनिका कपूर, भूमि पेडनेकर, नीना गुप्ता से लेकर तमाम बॉलीवुड के स्टार्स पहुंचे। बता दें ये कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में था जिसका नाम 'इंडिया इन फैशन'।


अधिक मनोरंजन की खबरें