ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं
फाइल फोटो


बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती हैं। बेबाक स्वरा पॉलिटिकल मुद्दों पर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का नाम वायरल हो रहा, लेकिन इस बार ट्रोलिंग उनके पति फहद अहमद की हो रही है।

फहद की हुई फजीहत

स्वरा भास्कर ने 9 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद एक्ट्रेस का ये पहला जन्मदिन था। इस खास मौके पर स्वरा के पति फहद अहमद ने भी उन्हें विश किया और सोशल मीडिया पर उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया। जिसे लेकर अब उनकी फजीहत हो रही है।

भाई को बताया जेंडर न्यूट्रल

दरअसल, फहद अहमद ने पोस्ट में बर्थडे विश करते हुए स्वरा को भाई कह दिया। इसके साथ ही उन्होंने भाई शब्द को जेंडर न्यूट्रल भी बताया। पोस्ट में फहद ने स्वरा संग अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बर्थडे की बहुत-बहुत बधाई भाई, अपने जन्मदिन पर आपकी सलाह मानकर मैं शादीशुदा हूं। मुझे उम्मीद है कि आपको ट्विटर से पता चल जाएगा।"

पत्नी को किया बर्थडे विश

उन्होंने आगे कहा, "मुझे हर तरह से पूरा करने के लिए शुक्रिया, मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास आप जैसा दोस्त और गुरु है। आई लव यू माय हार्ट। भाई जेंडर न्यूट्रल है।"

लोगों ने कर दिया ट्रोल

फहद के इस ट्वीट के कारण उनकी ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोलिंग हो रही है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "दो भाइयों ने शादी कर ली, वाह क्या बात है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आपने स्वरा के पुराने पोस्ट को बहुत अच्छे से कवर किया है, जिसमें स्वरा ने आपको भाई कहा था। हैप्पी बर्थडे।"

ट्विटर हमलावर हुए यूजर्स

भाई को जेंडर न्यूट्रल बताए जाने पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "भाई और बहन अब जेंडर न्यूट्रल हो गया है। अब कोई किसी को कुछ भी कह सकता है। अहमद मियां के हिसाब से अब ये नया नॉर्म है।" 

ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, "भाई का क्या मतलब है, किसी भी लिहाज से अपनी पत्नी को भाई कहना बेतुका है।" सस्ती लोकप्रियता की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "कुछ लोग चाहते हैं कि उन्हें ट्रोल किया जाए और सस्ती लाइमलाइट मिले।"

ट्रोल हुईं स्वरा

स्वरा और फहाद की शादी की खबर सामने आने के बाद स्वार को एक पुराना ट्वीट सामने आया था, जिसमें उन्होंने फहद को भाई कहा थी। पोस्ट के वायरल होने के बाद एक्टर्स को काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी।

अधिक मनोरंजन की खबरें