रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के एक साल पूरे, शेयर की तस्वीरें
अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट


नई दिल्ली : अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के एक साल पूरे हो गए हैं. आज के ही दिन शादी के बंधन में बंधे थे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ी हैं. शादी के बाद से दोनों सुर्खियों में रहे हैं.  दोनों शादी की आज पहली सालगिरह मना रहे हैं और इनसे एक बेटी भी है.


आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने रणबीर के साथ कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इसके लिए एक आकर्षक कैप्शन भी दिया है। पहली फोटो में दोनों हल्दी के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में रणबीर घुटनों के बल बैठकर आलिया को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। आलिया ने फोटो के कैप्शन में 'हैप्पी डे' लिखा है। साथ ही उन्होंने इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

आलिया के इस पोस्ट पर कई एक्टर्स कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 'आलिया, रणबीर, राह' कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है। मौनी रॉय ने कहा, ''आप दोनों को शादी की पहली सालगिरह मुबारक।''


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें