रामनवमी के मौके पर रिलीज की गई दसरा ने फेस्टिवल का पूरा फायदा उठाने की किया कोशिश
फाइल फोटो


तेलुगु फिल्म दसरा साउथ के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। रामनवमी के मौके पर रिलीज की गई दसरा ने फेस्टिवल का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी दसरा अब ओटीटी पर भी आने वाली है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

साउथ सुपरस्टार नानी की दसरा के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए है। गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

हिंदी में दसरा का जलवा

दसरा 30 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अब 21 दिन हो चुके है। इसके साथ ही दसरा ने ठीक-ठाक कमाई भी कर ली है। हालांकि, साउथ जितना प्यार दसरा को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिल पाया। फिर भी फिल्म ने ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन करने की पूर कोशिश की। यहां तक कि दसरा ने अजय देवगन की भोला को भी कड़ी टक्कर दी और अभी भी थिएटर्स में टिकी हुई है।

00 करोड़ क्लब में दसरा की एंट्री

दसरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने देशभर में अब तक लगभग 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 114 करोड़ से ज्यादा की हो गई है।

इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को दसरा के ओटीटी रिलीज को घोषणा की। इसके साथ ही प्लेटफॉर्म ने बताया की फिल्म 27 अप्रैल 2023 को स्ट्रीम की जाएगी। दसरा को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम किया जाएगा।

अधिक मनोरंजन की खबरें