फिल्म ''द केरल स्टोरी'' का कंगना रनौत किया समर्थन, विरोध करने वालों को बताया आतंकवादी
अभिनेत्री कंगना रनौत


बॉलीवुड की तेज तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत ने  फिल्म ''द केरल स्टोरी'' का समर्थन करते हुए  फिल्म के खिलाफ बोलने वालों की आलोचना की है. सुदीप्तो सेन की फिल्म का समर्थन करते हुए कंगना ने कहा कि हाई कोर्ट, गृह मंत्रालय और पूरी दुनिया आईएसआईएस को आतंकवादी कह रही है. ऐसे में अगर आपको फिल्म से दिक्कत है तो आप खुद आतंकवादी हैं.

गौरतलब है कि कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. सही और गलत पर कंगना अपना पक्ष बखूबी रखना जानती हैं.  एक मीडिया कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं कंगना रनौत ने फिल्म ''द केरल स्टोरी'' को लेकर कहा कि फिल्म किसी धार्मिक समुदाय को टारगेट नहीं कर रही है बल्कि एक आतंकी संगठन को टारगेट कर रही है.


कंगना ने कहा, ''मैंने फिल्म देखी नहीं है लेकिन फिल्म को बैन करने की पूरी कोशिश की गई. जब हाई कोर्ट ने कहा कि फिल्म पर बैन नहीं लगाया जा सकता है. मुझे लगता है कि यह फिल्म कह रही है कि आईएसआईएस गलत है और कोई नहीं, है ना? अगर हाई कोर्ट ऐसा कहता है तो ठीक है. आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है। ऐसा सिर्फ मैं ही नहीं पूरी दुनिया कह रही है.

''द केरल स्टोरी'' का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा- ''अगर आपको लगता है कि यह आतंकी संगठन नहीं है तो साफ है कि आप भी आतंकवादी हैं. अगर आपको लगता है कि कोई आतंकवादी संगठन आतंकवादी नहीं है, तो आप फिल्म से बड़ी समस्या हैं. उन्होंने दृढ़ राय व्यक्त की कि आपको पहले यह सोचना चाहिए कि आप जीवन में कहां खड़े हैं.''


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें