आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल, दर्शकों में उत्साह
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल


नई दिल्ली :  रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा जोरों पर हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म है, फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी हैं. फिल्म आज (1 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो जायेगी. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. फिल्म एनिमल रणबीर कपूर के लिए अब तक सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. जो आने वाले समय में उनका भविष्य भी तय करेगी.

इस फिल्म को बलबीर सिंह और उनके बेटे अर्जुन सिंह पर आधारित है. बलबीर और अर्जुन एक बड़े बिजनेस वाले खानदान से आते हैं और एक दिन वह बड़ी त्रासदी का शिकार हो जाते हैं. अपने पिता के साथ हुई त्रासदी के बाद वह विराज सुर्वे से बदला लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार का साथ कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है.

फिल्म एनिमल में में रणबीर कपूर अर्जुन सिंह के किरदार में नजर आएंगे. वहीं अनिल कपूर - बलबीर सिंह के किरदार देखे जायेंगे. इसके अलावा बॉबी देओल विराज सुर्वे के किरदार में नजर आएंगे और रश्मिका मंदाना गीतांजली के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म एनिमल बॉबी और रणबीर दोनों के बहुत बड़ी उपलब्धि हो सकती है.

रणवीर कपूर ने अपनी फिल्म करियर में कई बड़ी फिल्मे की हैं, जिसमे उन्होंने कई फिल्मे हिट दी हैं. रणवीर कपूर की सबसे पहली फिल्म सांवरिया थी जो जिसे संजय लीला भंसाली से निर्देशित थी. इसके बाद बचना ऐ हसीनों, अजब प्रेम की गजब कहानी, वेक अप सिड, राजनीति, रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी जैसी तमाम फिल्मे  हिट दी हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल, दर्शकों में उत्साह

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......