दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक
फाइल फोटो


टीवी शो  CID में इंस्पेक्टर फ्रेडी का किरदार निभा चुके दिनेश फडनीस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर मौजूदा समय में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वेंटिलेटर पर हैं  दिनेश फडनीस

इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि दिनेश फडनीस  की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। हालांकि शुक्रवार, 1 दिसंबर की रात उनकी तबीयत ज्यादा गंभीर थी, लेकिन अब इसमें थोड़ा सुधार है।

CID की कास्ट पहुंची अस्पताल

दिनेश फडनीस के हार्ट अटैक की खबर सुन CID की पूरी कास्ट और क्रू उनके हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची।   एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से हर कोई हैरान है।

फैंस कर रहे हैं दुआ

दिनेश फडनीस के फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ मांग रहे हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, सर आप बहुत जल्द ठीक होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, हम आपको फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं।

दिनेश का एक्टिंग करियर

दिनेश फडनीस ने 'सीआईडी' कई सालों तक काम किया। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। इसके वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' में भी नजर आ चुके हैं। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......